< सड़क हादसे में जीजा साले की मौत  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा, बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे जीजा साले की सड़क दुर्घटना "/>

सड़क हादसे में जीजा साले की मौत 

बांदा, बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे जीजा साले की सड़क दुर्घटना में बीती रात मौत हो गई। घटना एनएच 76 में हुई। जनपद के थाना मटौंध अंतर्गत ग्राम भुरेडी निवासी चुन्नूबाद ( 35) अपने साले जालपा( 20 ) के साथ बाइक में सवार होकर बीती रात किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे।

इसी दौरान एनएच 76 बांदा महोबा रोड पर सामने से अन्ना जानवरों के आ जाने से, तेज गति से जा रही बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिससे दोनों जीजा साले गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी कुछ ही देर बाद मृत्यु हो गई। इस बीच वहां से गुजरे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलने से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। परिवार के सभी लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में थाना प्रभारी मटौंध ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा गया। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें