< डीएम द्वारा विकास प्राधिकरण का औचक निरीक्षण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

जिलाधिकारी हीरा लाल ने"/>

डीएम द्वारा विकास प्राधिकरण का औचक निरीक्षण

बांदा,

जिलाधिकारी हीरा लाल ने बांदा विकास प्राधिकरण का किया औचक निरीक्षण किया और बांदा शहर के मुख्य चैराहों के सौन्दरीकरण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

जिलाधिकारी हीरा लाल ने पूर्वान्ह बांदा विकास प्राधिकरण कार्यालय का औचक निरीक्षण कर प्राधिकरण की मुख्य योजनाओं की गहन समीक्षा की जिसमें इन्द्रानगर, तुलसीनगर एवं दीन दयाल पुरम को विकसित करने में आ रही समस्याओं की जानकारी कर तत्काल निराकरण करने के आवश्यक निर्देश देते हुए इन योजनाओं को पूरा कराये जाने का कार्य प्रारम्भ कराने निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने अपेक्षा किया कि अवशेष प्लाटों का आवटंन एवं आवटिंत प्लाटों की रजिस्ट्री तथा अवशेष प्लाटों के रजिस्ट्रीकरण का कार्य तत्काल प्रारम्भ किया जाये। उन्होंने बांदा शहर के सौन्दरीकरण हेतु निर्देश देते हुए कहा कि विशेष तौर से नगर के मुख्य चौराहों को विकसित किया जाए साथ ही सेल्फी प्वाइंट का भी विस्तार कर सुरक्षित किया जाए।

सरदार बल्लभ भाई पटेल आक्सीजन पार्क को विकसित करने हेतु त्वरित कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने 31 अक्टूबर को नवाब टैंक परिसर में मनाये जाने वाले एकता उत्सव में विकास प्राधिकरण द्वारा की जा रही तैयारियों की भी समीक्षा की। जिलाधिकारी ने प्राधिकरण में कार्यरत कर्मचारियों के कार्यों की समीक्षा के दौरान पाया कि कुछ कर्मचारियों का कार्य संतोष जनक नही है जिसपर सचिव विकास प्राधिकरण बांदा को सम्बन्धित कर्मचारियों से स्पष्टीकरण प्राप्त कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।  इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी/विकास प्राधिकरण सचिव संजय कुमार, सहायक अभियंता वी.के.ओझा, मो0 नसीम, समस्त अवर अभियंता एवं स्टाप के कर्मचारी उपस्थित रहे।  

अन्य खबर

चर्चित खबरें