< रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़, 

कोतवाली थाना अंतर्"/>

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

टीकमगढ़, 

कोतवाली थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास ग्राम ब्याटा में रेलवे ट्रैक के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

मामले की जानकारी देते हुए उपनिरीक्षक शिवम राजावत ने बताया कि बुधवार को सुबह रेलवे स्टेशन मास्टर की सूचना पर रेलवे स्टेशन के पास ज्ञान विहार में रेलवे ट्रैक के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का छत-विछत अवस्था में शव पड़े होने की सूचना पर उपनिरीक्षक शिवम राजावत घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि रेलवे ट्रैक के पास एक अज्ञात व्यक्ति 50 वर्षीय का शव क्षत -विक्षत अवस्था में मिला है।

स्टेशन प्रबंधक की सूचना पर थाने से उपनिरीक्षक शिवम राजावत मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच और शव पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम क लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निवाड़ी भेजा गया। शिवम राजावत ने बताया कि उक्त मृतक आसमानी रंग की शर्ट और काले सिलेटी रंग का पेंट व केसरी रंग का गमछा पहने हुए था। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें