< तीन किशोरी की तालाब में डूबने से, एक की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर, 

थाना जलालपुर के मम"/>

तीन किशोरी की तालाब में डूबने से, एक की मौत

हमीरपुर, 

थाना जलालपुर के ममना गांव में शौच के लिए गई तीन किशोरी खेत में स्थित निजी तालाब में डूब गई। आवाज ग्रामीणों ने किशोरियों को तालाब से बाहर निकाला। सीएचसी सरीला में एक किशोरी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया व दो का इलाज चल रहा है।

ममना गांव निवासी बाबादीन की 4 वर्षीय पुत्री प्रियंका, 14 वर्षीय दीपिका पुत्री लखन व महोबा जिले के माहारी गांव निवासी अच्छेलाल की 13 वर्षीय पुत्री आकांक्षा गांव के ही पास स्थित विश्राम सिंह के खेत में शौच के लिए गई थीं। खेत में निजी तालाब है। वहां हाथ-पैर धोते समय चार वर्षीय प्रियंका का पैर फिसल गया उसको डूबते देख दीपिका व आकांक्षा ने सहायता के लिए चीख-पुकार मचाई और बचाने दौड़ीं।

इसी बीच दीपिका व आकांक्षा का भी पैर फिसल गया और तालाब में डूबी गई। आवाज सुनकर दौड़े लोगों ने सभी को बाहर निकाला। गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सीएचसी सरीला लाए यहां चिकित्सकों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया जबकि दीपिका व आकांक्षा की हालत में सुधार होने के कारण उन्हें भर्ती कर लिया है।

आकांक्षा अपने मामा के यहां ममना गांव में रहकर के पढ़ाई करती है। चिकित्सक डॉ कमलेंद्र ने बताया कि दीपिका की हालत में सुधार है। वहीं आकांक्षा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। इंस्पेक्टर वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिली है, सीएचसी पहुंच कर जांच की जाएगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें