< करंट लगने से किसान की हुई मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर, 

थाना जरिया के उमरि"/>

करंट लगने से किसान की हुई मौत

हमीरपुर, 

थाना जरिया के उमरिया गांव में सरकारी चिकित्सालय की छत पर रखी तिली का अवशेष फेंकते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से 32 वर्षीय किसान की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

उमरिया गांव चिकासी निवासी किसान संतोष कुमार पुत्र सुघर सिंह ने अपने खेत की तिली की फसल काटकर गांव के सरकारी चिकित्सालय की छत पर रख दी थी। फसल सूख जाने के बाद सुबह वह सूखे तिली के पौधे से तिल निकालने के बाद उसका अवशेष डलिया में भरकर नीचे फेंक रहा था। उसी समय वह चिकित्सालय की छत के समीप से ही निकली हाईटेंशन की चलती लाइन के चपेट में आ गया और मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के समय किसान का नाबालिग पुत्र राहुल वहीं मौजूद था। राहुल ने घटना देखकर चिल्लाना शुरू किया तो लोगों का ध्यान उस ओर गया। ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे और सूचना परिजनों व पुलिस को दी है। किसान के नाम कृषि योग्य भूमि नहीं है बल्कि उसके पिता के नाम 20 बीघा कृषि भूमि है। वह अपने पीछे पत्नी व 12 वर्षीय पुत्र राहुल के अलावा 7 वर्षीय पुत्री प्रियंका को छोड़ गया है। इंस्पेक्टर रामजीत गौड़ ने बताया कि परिजनों की सूचना पर जांच पड़ताल की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें