< जयकारों से गूंजे मंदिर, बगाज माता में जबारे लेकर पहुंचे श्रद्धालु Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़, 

नवदुर्गा महापर्व क"/>

जयकारों से गूंजे मंदिर, बगाज माता में जबारे लेकर पहुंचे श्रद्धालु

टीकमगढ़, 

नवदुर्गा महापर्व के चलते देवी भक्तों का देवी मंदिरों में तांता लगा रहा। नगर सहित आस-पास के देवी मंदिरों में पूजा-अर्चना के साथ महिलाओं ने अष्टमी पूजन किया। साथ ही हवन-पूजन कर कन्या भोज कराए गए। अष्टमी का त्यौहार नगर में धूम-धाम से मनाया गया। समीपवर्ती बगाजमाता मंदिर, सिद्देश्वरी माता मंदिर, राज राजेश्वरी माता मंदिर, चामुंडा देवी मंदिर, छोटी देवी मंदिर, बड़ी देवी मंदिर पुरानी टेहरी, संतोषी माता मंदिर, भुवनेश्वरी माता मंदिर सहित अन्य मंदिरों में पूजन करने के बढ़ी संख्या में सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा।

गौरतलब है कि बगाज माता मंदिर में अष्टमी को लेकर श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ रही थी। यहां पर दूर-दराज से श्रद्धालु अपने-अपने वाहनों से पहुंच रहे थे। पुलिस-प्रशासन ने बैरिकेट्स लगाकर यातायात सुगम बनाया था, जहां पर कई स्थानों पर पार्किंग करने के लिए स्थान चयनित किए गए। लेकिन अष्टमी के पर्व पर दूर-दराज से श्रद्धालु ट्रेक्टरों के माध्यम से पहुंचे थे।

जहां पर मुख्य मार्ग से बगाज माता मंदिर वाले रास्ते पर यातायात कर्मियों ने ट्रेक्टरों को रोक दिया, जिससे पीछे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। ट्रेक्टर एक ही स्थान के अधिक होने के कारण वह यातायात कर्मियों से बहस करने लगे और देखते ही देखते यातायात जाम हो गया। करीब एक घंटे तक हुई बहस के बाद यातायात कर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन लगाया और फिर ट्रेक्टरों को जाने दिया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें