< 6 माह में बननी है सड़क, 21 दिन में 1 इंच भी नहीं बनी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर, 

संजय ड्राइव सड़क का नि"/>

6 माह में बननी है सड़क, 21 दिन में 1 इंच भी नहीं बनी

सागर, 

संजय ड्राइव सड़क का निर्माण जिस नाटकीय ढंग से तीन टुकड़ों में तोड़कर आनन-फानन में शुरू किया गया था, वह उसी तरह पिछले 21 दिनों से बंद पड़ा हुआ है। न तो ठेकेदार ने काम की शुरुआत की है और न अफसर यहां देखने आए है। हालांकि पिछले दिनों सड़क निर्माण के नाम पर मिट्टी डालकर सड़क बंद जरूर कर दी गई थी, वह वापस खोल दी गई है।

मेडिकल कालेज, तिली समेत करीब 1.5 लाख से ज्यादा आबादी को जोड़ने वाली इस संजय ड्राइव सड़क से गुजरने वाले हर एक व्यक्ति का यही कहना है कि इससे तो गड्ढे वाली सड़क ही अच्छी थी। उधर, ठेकेदार पहले बारिश तो अब नवरात्रि का होने का बहाना बनाकर काम शुरू नहीं कर रहा है। जबकि इस हिस्से को महज 6 महीने में ही पूरा किया जाना है। इसमें से भी 21 दिन बीत चुके हैं।

संजय ड्राइव सड़क के लिए नगर निगम ने 15 सिंतबर को काम की शुरुआत की थी। यह काम निर्माण एजेंसी महाकाल कंस्ट्रक्शन को दिया गया है। एजेंसी ने निर्माण के लिए इतनी जल्दबाजी दिखाई कि एक ही दिन में सड़क का अधिकांश हिस्सा खोद दिया। उसके बाद से अब तक सड़क खुदी हुई पड़ी है। चर्चा है कि सड़क के इस हिस्से के लिए 6 मीटर चौड़ा बनाया जाना है। इसकी नए सिरे से कार्रवाई की जा रही है। जबकि हकीकत यह है कि 6 मीटर की सड़क के लिए 19 सितंबर को ही निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें