< दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन,

थाना क्षेत्र के आटा-इटौरा मार्ग पर सुबह डिग"/>

दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा

जालौन,

थाना क्षेत्र के आटा-इटौरा मार्ग पर सुबह डिग्री कॉलेज के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में अधेड़ किसान की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना से नाराज ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा आवागमन ठप कर दिया। घटना के बाद लोग विधायक को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए और नारेबाजी करते रहे। देर शाम विधायक पुत्र पहुंचे और रोड को चौड़ा कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

रविवार सुबह करीब 10 बजे कर्मयोग डिग्री कॉलेज के सामने इटौरा की ओर से तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ सिर के बल सड़क पर गिर गया। राहगीरों की मदद से उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। काफी देर बाद उसकी शिनाख्त सिरसा कलार थाना क्षेत्र के खोड़न निवासी 50 वर्षीय गजराज के रूप में हुई।

जा रहा था ससुराल, मौत ने ले लिया आगोश में : परिजनों ने बताया कि वह गांव से अपनी ससुराल ग्राम अमीसा जा रहे थे। पुत्र अनिल और सुरेंद्र का बुरा हाल हो गया। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह यादव ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से भाग गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

हादसों का सबब बना इटौरा मार्ग : हादसे के बाद नाराज लोगों ने आटा-इटौरा मार्ग पर जाम लगा दिया। कहा कि तीन दिनों के भीतर दो दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने सड़क पर पेड़ काटकर जाम लगा दिया और सड़क को चौड़ा करने के लिए नारेबाजी की। पुलिस ने भीड़ को समझाने की कोशिश की लेकिन भीड़ विधायक को बुलाने की जिद पर अड़ी रही। विधायक पुत्र राघवेंद्र पहुंचे और मार्ग को चौड़ा कराने का आश्वासन दिया।

भाजपा कार्यकताओं ने प्रभारी निरीक्षक को सौंपा ज्ञापन : भाजपा कार्यकताओं ने आटा इटौरा मार्ग पर होने वाले हादसों को लेकर पुलिस को ज्ञापन दिया। कहा कि फसल काटने के लिए मजदूर ले जाने वाले ट्रैक्टरों से दुर्घटनाएं हो रही हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें