< बैठक में एनएचएआइ अफसरों के अनुपस्थित रहने पर डीएम नाराज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन, 

सड़क सुरक्षा समिति की"/>

बैठक में एनएचएआइ अफसरों के अनुपस्थित रहने पर डीएम नाराज

जालौन, 

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। इसमें एनएचएआई के अधिकारियों की अनुपस्थिति पर डीएम ने नाराजगी प्रकट की। उन्होंने कहा, अगली बैठक में नहीं आए तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही सड़कों के किनारे से अवैध कब्जे हटवाने और ढाबों के सामने बनी हुई अवैध पार्किंग हटाने का निर्देश दिए।

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने पिछली बैठक के अनुपालन के बारे में जिलाधिकारी डॉ. मन्नान अख्तर को अवगत कराया। साथ ही कहा कि ओवरलोडिग रोकने के लिए जिले भर में विशेष अभियान संचालित किया जा रहा है जिसका असर भी देखने को मिल रहा है। डीएम ने कहा कि बहुत से स्थानों पर देखने को मिलता है कि सड़क के किनारे बेतरतीब ट्रक खड़े रहते हैं उन पर भी कार्रवाई की जाए।

घनी आबादी व पुलिस चौकियों के आसपास एनएचएआई के अधिकारी सीसीटीवी कैमरे लगवाएं। पुलिस विभाग का दायित्व है कि स्टेशन रोड पर कोचिग सेंटरों के आसपास कड़ी नजर रखी जाए। छात्राओं की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास किए जाएं। छेड़खानी की कोई घटना न होने पाए इसके लिए सतर्क रहना है।

आटो रिक्शा चेक करें और जिनके रिक्शों में दाहिनी तरफ राड नहीं लगी है उनके खिलाफ कार्रवाई करें। डीएम ने कहा कि सड़कों के समस्त चौराहों पर जेब्रा लगवाए जाएं। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार, सीओ संतोष कुमार, जिला विद्यालय निरीक्षक भगवत पटेल, बीएसए राजेश कुमार शाही, लोक निर्माण अधिशाषी अभियंता अनिल कुमार शील, ईओ नगरपालिका संजय कुमार सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें