< गुलाबी गैंग की कमांडर ने थाने में जमकर किया हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर, 

तीन माह पहले लापता हुई महिला के मामले मे"/>

गुलाबी गैंग की कमांडर ने थाने में जमकर किया हंगामा

हमीरपुर, 

तीन माह पहले लापता हुई महिला के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर गुलाबी गैंग ने थाने में जमकर हंगामा किया। आरोप है कि गैंग की कमांडर से संपत लाल से एसआई ने अभद्रता की। हंगामा बढ़ने पर इंस्पेक्टर ने समझाबुझाकर शांत कराया। कमांडर ने पुलिस को महिला को खोजने के लिए तीन दिनों का समय दिया है, इसके बाद वे हाईवे पर प्रदर्शन करेंगे।

सुरौली बुजुर्ग निवासी बाबूलाल साहू की पत्नी शिवप्यारी 20 जुलाई को घर से लापता है। उसकी मां सुमेरपुर निवासी जिटिया पत्नी रामशरण साहू ने नौ अगस्त को थाने में शिकायत देकर पति बाबूलाल, जेठ टोढ़ेलाल, जेठानी शिवप्यारी, रजोला पुत्री लल्लू पर लगाया था। पुलिस ने तब वृद्धा को टरकाकर कोई कार्रवाई नहीं की।

वृद्धा ने गुलाबी गैंग से संपर्क किया। शुक्रवार को गैंग की कमांडर संपत लाल मामले में थाने पहुंची, जहां एक एसआई ने बदसलूकी कर दी। गुस्साई कमांडर ने थाने में जमकर हंगामा किया। मामला बढ़ने पर एसआई थाने से भाग गया, जिसपर इंस्पेक्टर ने सभी को समझाया। कमांडर ने तीन दिन का समय देते हुए कहा कि यदि महिला का सुराग नही लगता है तो वह थाने के सामने हाईवे में प्रदर्शन करेगी।

थानाध्यक्ष गिरेंद्रपाल सिंह ने बताया कि हिला के पति को थाने बुलाकर पूछताछ भी की गई थी। महिला का पता न चलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। गुलाबी गैंग कमांडर से अभद्रता की जानकारी नहीं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें