< तहसील खरगापुर में पटवारी संघ ने सौंपा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़,

टीकमगढ़ जिले के तहसी"/>

तहसील खरगापुर में पटवारी संघ ने सौंपा ज्ञापन

टीकमगढ़,

टीकमगढ़ जिले के तहसील खरगापुर में पटवारियों ने उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी द्वारा पटवारियों पर की गई टिप्पणी एवं गलत बयान को लेकर पटवारी संघ हुए काफी नाराज इस संबंध में सारे पटवारी खरगापुर तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार जन्मेजय मिश्रा को दिया ज्ञापन जब तक मंत्री जीतू पटवारी सामूहिक रूप से मंच पर माफी नहीं मांगेंगे ।

जब तक सभी पटवारी कलम बंद करके कोई काम नहीं करेंगे। हमें आशा है कि हमारी मांगे मुख्यमंत्री महोदय जल्दी समस्याओं का हल करेंगे। तहसील पटवारी संघ को अध्यक्ष कैलाश आदिवासी ने बताया कि खरगापुर के तहसील के पटवारियों को अगर भोपाल भी जाना पड़ेगा तो हम लोग तैयार हैं एवं जीतू पटवारी सामूहिक रूप से सभी पटवारियों से माफी मांगेंगे। जब तक हम लोग कलम बंद हड़ताल पर रहेंगे। 

इस संबंध में तहसीलदार ने बताया कि आप लोगों का ज्ञापन हम राज्य सरकार को भेज देंगे और पटवारियों द्वारा अगर हड़ताल है तो किसानों की समस्याओं को हल करना मुश्किल है और किसान संभवता परेशान होंगे ही।।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें