< लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की चपेट में आकर दंपती की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन, 

एट रेलवे स्टेशन पर ट"/>

लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की चपेट में आकर दंपती की मौत

जालौन, 

एट रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते समय सुबह एक दंपती लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। जिससे उनकी कटकर मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक पर बिखरे पड़े दंपती के शवों को बटोरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दंपती अपने बेटे से मिलने के लिए कानपुर जा रहे थे। लेकिन ट्रैक पार करने की भूल उनकी जिंदगी पर भारी पड़ी। परिजनों को इस बाबत सूचना दी गई है।  

कोंच कोतवाली इलाक के कोंच कस्बे के रहने वाले सलीम हाजी बुधवार सुबह पत्नी कुरैशा के साथ एट रेलवे स्टेशन पहुंचे। दोनों को कानपुर जाना था। सलीम ने ट्रेन पकड़ने के लिए एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए पत्नी के साथ रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। तभी झांसी से आ रही 12541 लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस की चपेट में दोनों आ गए। जिससे दंपति की मौत हो गई। 

ट्रेन की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि कई मीटर तक उनके शव के टुकड़े बिखर गए थे। इसे देख सभी सन्न रह गए। इस घटना की जानकारी तत्काल इसकी सूचना एट स्टेशन अधीक्षक ने जीआरपी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बताया गया कि दंपत्ति अपने बेटे से मिलने के लिये कानपुर जा रहे थे और वह इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के इन्तेजार में रेलवे ट्रैक पर कर रहे थे। जिसमें पत्नी द्वारा ट्रैक पार कर लिया था, लेकिन पति के पास सामान ज्यादा था उसे लेने के प्रयास में यह हादसा हो गया और दोनों की मौत हो गई।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें