< राजमार्गों के निर्माण में नई तकनीक का इस्तेमाल करें Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दतिया, 

केंद्रीय सड़क परिवहन "/>

राजमार्गों के निर्माण में नई तकनीक का इस्तेमाल करें

दतिया, 

केंद्रीय सड़क परिवहन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह शारदीय नवरात्र में श्री पीतांबरा पीठ पहुंचे। तत्पश्चात श्री स्वामी जी महाराज, भगवान वनखंडेश्वर महादेव और मां धूमावती माई के भी दर्शन किए। इसके अलावा मप्र शासन की पूर्व मंत्री यशोधरा राजे एवं पूर्व प्रभारी मंत्री माया सिंह ने भी शक्ति पीठ पर पहुंचकर माई महाराज के दर्शन लाभ लिए।

तत्पश्चात केंद्रीय मंत्री ने दोनों यशोधरा एवं माया सिंह के साथ चर्चा की। पत्रकारों से चर्चा करते हुए जनरल सिंह ने कहा कि वे राजमार्गों के निर्माण में नई तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब जो भी सड़कें बनाई जा रही हैं उन्हें आठ प्रतिशत प्लास्टिक का उपयोग भी डामर में किया जा रहा है ताकि सड़कें और ज्यादा मजबूत हों। उन्होंने बाढ़ आपदा पर कहा कि ये मप्र ही नहीं बल्कि देश के अधिकतर राज्यों में बाढ़ से नुकसान हुआ है और भारत सरकार लगातार अपनी निगाह बनाए हुए है। उत्तरप्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी पीतांबरा माई की शरण में पहुंचे। दर्शन के पश्चात पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल, बलदेवराज बल्लू आदि भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें