< हाइवे पर सीमेंट से लदे ट्रक से टकराई कार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर,

दमोह-जबलपुर हाइवे पर द"/>

हाइवे पर सीमेंट से लदे ट्रक से टकराई कार

सागर,

दमोह-जबलपुर हाइवे पर दोपहर 11.30 बजे कार व ट्रक की टक्कर से हुए भीषण हादसे में बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल चालक को उपचार के लिए जबलपुर मेडिकल रैफर कर दिया गया। दंपती श्राद्ध भोज में शामिल होने के लिए कार से सागर जा रहे थे, तभी सिंग्रामपुर मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गए।

जानकारी अनुसार जबलपुर आधारताल निवासी अग्रवाल फैमिली ओमनी कार नंबर एमपी 20 बीए 2942 से जबलपुर से अपने रिश्तेदार के यहां सागर जाने के लिए निकले थे। तभी दोपहर 11.30 बजे कार सिंग्रामपुर के समीप मोड़ पर दमोह की ओर से आ रहे सीमेंट से लोड ट्रक नंबर एमपी 20 एचवी 8721 से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक से भिड़ी ओमनी कार पलटकर दमोह की ओर खड़ी हो गई और कार में पीछे की सीट पर बैठी गीता देवी पति राधे ज्ञान प्रसाद अग्रवाल 50 की पीछे के गेट पर चिपटकर दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं चालक के बाजू वाली सीट पर बैठे राधे ज्ञान प्रसाद पिता गया प्रसाद 60 कार के गेट से उछलकर सड़क पर जा गिरे। जिन्होंने गंभीर चोटें आने कारण जबेरा सीएचसी में दम तोड़ दिया। उधर हादसे में कार चालक प्रमोद पिता भगवानदास पटेल को गंभीर रूप से घायल होने की वजह से जबेरा सीएचसी से जबलपुर मेडिकल रैफर किया गया है। ट्रक-कार की भिड़ंत का हादसा इतना भीषण था कार के परखच्चे उड़ गए थे, जिसे देखकर प्रत्यक्षदर्शियों की रूह कांप उठी थी।

हादसे में कार के अंदर गेट से चिपककर रह गया महिला का शव घटनास्थल पर पहुंचे जबेरा टीआई आरके गौतम, सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी सुचि गोस्वामी ने डायल 100 चालक रवि गौतम, ग्राम रक्षा समिति के आशु तिवारी व ग्रामीणों की मदद से गेट काटकर मुश्किल से निकाला। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल मृतिका के पति राधे ज्ञान प्रसाद व चालक प्रमोद पटेल को तत्काल ही 108 वाहन से जबेरा सीएचसी में भर्ती किया, लेकिन राधे ज्ञान प्रकाश की मौत उपचार के दौरान हो गई।

वही चालक को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रैफर किया गया। मृतिका गीता देवी के पास दो मंगल सूत्र, दो अंगूठी, दो बिछिया सहित पर्स में रखी नकदी को सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी ने ग्रामीणों के समक्ष अपने सपुर्द कर लिया। सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी सूची गोस्वामी ने बताया कि मृतिका के आभूषण व पर्स में रखी नकदी की वीडियोग्राफी करके रखा गया है, जिसे पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें