< गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों ने दिया धरना Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा, 

ग्राम सालट में एक सम"/>

गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों ने दिया धरना

महोबा, 

ग्राम सालट में एक समुदाय को बिरयानी खिलाने के बाद भी उनके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई न होने से नाराज विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल ने अम्बेडकर पार्क में धरना देकर विरोध जताया और गिरफ्तारी की मांग की।

विश्व हिन्दू परिषद के महामंत्री मयंक गुप्ता, अवधेश शर्मा, बजरंग दल के जिला संयोजक सत्येंद्र प्रताप के नेेतृत्व में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर  पार्क में धरना देकर जमकर नारेबाजी की। बाद में जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। साथ ही बिरयानी मामले में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

डीएम अवधेश कुमार तिवारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि सालट गांव में 31 अगस्त को एक समुदाय को धोखे से बिरयानी खिलाई गई। विधायक चरखारी बृजभूषण राजपूत के हस्तक्षेप के बाद मुकदमा तो दर्ज किया गया लेकिन आज तक उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई। ज्ञापन में मदरसों की जांच कराने और 2011 के बाद निर्माण किए गए मजारों की जांच कराए जाने की मांग की। ज्ञापन में चेतावनी दी कि अगर 21 सितंबर तक गिरफ्तारी नहीं की गई तो 22 सितंबर से समस्त हिन्दू संगठन सड़कों पर उतरकर आंदोलन के लिए विवश होंगे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें