< उद्योग व्यापार मंडल के तीन पदों के लिए 22 को होगा मतदान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

बांदा उद्योग व्यापार म"/>

उद्योग व्यापार मंडल के तीन पदों के लिए 22 को होगा मतदान

बांदा,

बांदा उद्योग व्यापार मंडल के निर्वाचन कार्यक्रम के अंतर्गत नामांकन पत्रों की जांच व नाम वापसी की अंतिम तिथि थी। किसी प्रत्याशी ने आज अपना नामांकन वापस नहीं लिया व सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्र सही पाए गए। इन सभी निर्वाचन प्रक्रिया के उपरांत यह साफ हो गया कि अध्यक्ष के 1 पद के लिए वर्तमान अध्यक्ष संतोष कुमार अनशनकारी, राजकुमार गुप्ता चावल वाले और नवीन प्रकाश गुप्ता के मध्य महामुकाबला होगा।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष एक पद के लिए अनिल उत्तम, उपाध्यक्ष 4 पद के लिए विवेक कुमार मोनू, दीपक गुप्ता ,राहुल सिंह चंदेल, अमित सेठ सोनू, दिलीप जैन, महेश गुप्ता, महामंत्री एक पद के लिए प्रेम गुप्ता वरिष्ठ, मंत्री एक पद के लिए श्यामसुंदर गुप्ता, मंत्री 4 पद के लिए संदीप गुप्त, अंकुर गुप्ता, सौरभ, श्री कृष्ण गुप्ता, कोषाध्यक्ष एक पद के लिए पंकज कुमार गुप्ता, गोरेलाल गुप्ता, प्रचार मंत्री दो पद के लिए जितेंद्र गुप्ता, संगठन मंत्री दो पद संजय गुप्ता, कृष्ण प्रकाश गुप्ता, ऑडिटर एक पद के लिए अखिलेश उर्फ मिंटू के नामांकन सही पाए गए।

इन सभी प्रक्रिया के बाद यह साफ हो गया कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व कोषाध्यक्ष पद के लिए ही मतदान संपन्न कराया जाना आवश्यक है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी चारु चंद्र खरे ने बताया कि इन 3 पदों के लिए निर्वाचन हेतु खड़े प्रत्याशियों को शहर के लगभग  2318 मतदाता अपना मत देकर निर्वाचित करेंगे।

शहर में सभी प्रत्याशियों ने अपना प्रचार प्रसार प्रारंभ कर दिया है। सदस्यता की पीली पर्ची व पहचान पत्र लेकर जो व्यापारी मतदान करने जाएगा, उनको ही मतदान करने की अनुमति दी जाएगी। जिन व्यापारियों की सदस्यता पर्ची खो गई है वह 20 तारीख तक निर्धारित शुल्क 10 देकर वो अपनी पर्ची बनवा सकते हैं। मतदान 22 सितंबर 2019 को प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक संपन्न होगा। मतपत्रों की जांच में चारु चंद्र खरे के साथ सह निर्वाचन अधिकारी विष्णु कुमार गुप्ता व ज्वाला प्रसाद गुप्ता उपस्थित रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें