< डिलेवरी के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

जिला महिला चिकित्सालय "/>

डिलेवरी के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप

बांदा,

जिला महिला चिकित्सालय में मंगलवार को उस समय सांसद और विधायक सन्न रह गए जब एक प्रसूता महिला ने प्रभारी मंत्री व प्रदेश के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत के समक्ष वार्ड आया पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया। इस पर सांसद व विधायक ने नाराजगी जाहिर करते हुए सीएमओ को फटकार लगाई और कार्यवाही के निर्देश दिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत महिला चिकित्सालय में भर्ती महिला मरीज़ो को फल बांटने गए थे। तभी रेखा नाम की एक महिला ने आरोप लगाया कि मैं परसों रात से अस्पताल में भर्ती हुई थी। इसी दौरान डिलीवरी हुई।

डिलेवरी के बाद अस्पताल की आया सुनीता ने मुझसे एक हजार बतौर रिश्वत के लिया। महिला ने यह आरोप लगाए तो प्रभारी मंत्री ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। इस पर सांसद आरके सिंह पटेल और विधायक प्रकाश त्रिवेदी ने मौके पर मौजूद सीएमओ को फटकार लगाई और आया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए। इस घटना से महिला और पुरुष चिकित्सालय में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें