< प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मंत्री, सांसद और विधायक ने सफाई की Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "/>

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मंत्री, सांसद और विधायक ने सफाई की

बांदा,

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मंगलवार को भाजपा के नेताओं ने महेश्वरी देवी चौराहे के आसपास स्वच्छता अभियान चलाया और संयुक्त चिकित्सालय में मरीजों को फल वितरित किया। इस कार्यक्रम में जनपद के प्रभारी मंत्री, कृषि, कृषि शिक्षा  एवं अनुसंधान राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत भी सम्मिलित हुए।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को सवेरे बारिश के बावजूद प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान पार्टी के नेताओं ने झाड़ू लेकर नाली व सड़क की सफाई की ।सफाई के दौरान सदर विधायक और सांसद भी शामिल हुए।

इनके अलावा भाजपा के जिला अध्यक्ष लवलेश सिंह, संतोष गुप्ता, अशोक त्रिपाठी जीतू समेत दर्जनों पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए। इस दौरान भाजपा के कुछ नेताओं में झाड़ू के साथ फोटो खिंचवाने की होड़ सी मची रही। सफाई के बाद प्रभारी मंत्री श्री राजपूत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत के स्वच्छता मिशन के अन्तर्गत प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान का संकल्प लिया था। इसी के अन्तर्गत आज पार्टी के सभी लोगों ने मिलकर कर स्वच्छता अभियान चलाया। बाद में सभी नेताओं ने जिला पुरुष व महिला चिकित्सालय में पहुंचकर मरीजों को फल वितरित किया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें