महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या शव फांसी पर लटका मिला 

@अनिल सिंह आवारा, बांदा

पति को शराब पिलाने के बाद उसी के दोस्तों व रिश्तेदारों ने मिलकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में हत्या कर शव फांसी पर लटका दिया। घटना नरैनी थाना क्षेत्र के ग्राम लाली का पुरवा बढ़ेहा स्वेड़ा में बीती रात हुई। इसी गांव में रहने वाली महिला के पति को गांव के ही चुनवाद बच्ची और छक्की ने बीती रात जमकर शराब पिलाई और जब वह बेसुध हो गया। तब उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

विरोध करने के कारण महिला की हत्या कर शव फांसी पर लटका दिया गया। यह आरोप लगाते हुए मृतका के भाई ग्राम कछार निवासी चुन्नीलाल ने बताया कि इस गांव में कच्ची शराब बनाने का धंधा होता है। बीती रात भी शराब पीने के बाद मेरी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना हुई घटना के समय बहनोई नशे में था।

गुरुवार को तड़के जब महिला बिस्तर में नहीं मिली तो उसके बच्चों ने रोना पीटना शुरू किया। तब पड़ोसियों ने घर पहुंच कर देखा, बच्चे बता रहे थे कि मैं घर पर नहीं है और पड़ोसियों उसे खोजना शुरू किया जो घर में फांसी पर लटकी मिली। इस घटना के बारे में नरैनी पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार किया। घटना के बाद महिला का पति भी घर से गायब बताया जा रहा है।