< अपराधों पर अंकुश लगाए पुलिस: एडीजी प्रयागराज  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @अनिल सिंह आवारा,

अपराधों पर अंकुश लगाए पुलिस: एडीजी प्रयागराज 

@अनिल सिंह आवारा, बांदा

जनपद में बढ़ रहे अपराधों को अंकुश लगाने के सख्त कदम उठाए जाएं और वांछित अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा जाए। यह निर्देश गुरुवार को एडीजी प्रयागराज सुजीत पांडे ने कार्यभार संभालने के बाद बांदा जनपद में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की क्राइम मीटिंग के दौरान दिए। 

उन्होंने कहा कि जनपद में जिस तरह से क्राइम बढ़ रहा है, उस को कंट्रोल करने में तत्परता दिखाएं, वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुहिम चलाई जाए और लंबित प्रकरणों को निस्तारित किया जाए। उन्होंने कहा कि स्थानीय चौकी थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुनने के बाद उसका समाधान किया जाए।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्वाट टीम का गठन किया था। उसे सक्रिय जनपद में बढ़ रही छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए। बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत ने कहा की मुझे बांदा जनपद से बेहद लगाव है क्योंकि एसपी बनने के बाद सबसे पहले मुझे बांदा का चार्ज मिला था। अब एडीजी बनने के बाद मुझे बांदा आने का फिर मौका मिला। हालांकि मैंने अपने जोन के प्रयागराज प्रतापगढ़ और हमीरपुर जनपद का भी पिछले दो दिनों में पूरा किया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें