< विधायक के भाई का साला बनकर वसूली करता, गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा, 

चरखारी विधायक बृजभू"/>

विधायक के भाई का साला बनकर वसूली करता, गिरफ्तार

महोबा, 

चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत के छोटे भाई अखिल राजपूत का साला बनकर लोगों के साथ रौब झाड़ने व ठगी का शिकार बनाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विधायक प्रतिनिधि की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कोतवाली में धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है। 

महोबा व हमीरपुर जनपद में विधायक चरखारी के भाई का साला बताकर एक युवक करीब एक वर्ष से लोगों पर रौब गालिब करते हुए विभिन्न काम कराने के नाम पर पैसों की वसूली कर रहा था। मुस्करा के रामूपुरा निवासी सुरेश व गोहांड के प्रताप व कमालपुरा के एक किसान से कर्ज माफ कराने व अन्य काम के लिए रकम ऐंठी गई। दो दिन पहले कस्बा कुलपहाड़ में विधायक के भाई का साला बताकर दो किशोरियों से अभद्रता किए जाने का मामला विधायक बृजभूषण राजपूत के पास पहुंचा। तब उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दिए।

विधायक प्रतिनिधि उदित राजपूत ने कोतवाली चरखारी में लिखित तहरीर सौंपी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी मुकेश उर्फ मुक्कू पुत्र लालचंद्र बाल्मीकी निवासी ग्राम करगवां थाना राठ जनपद हमीरपुर के खिलाफ धारा 294, 420, 504 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। मामले में तत्परता दिखाते हुए चौकी इंचार्ज त्रिभुवन सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ आरोपी को रायनपुर तिराहा चरखारी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेेजा है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें