< आर्यावर्त बैंक का ताला तोड़कर चोरों ने लॉकर तोड़ने का प्रयास किया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा,

विकासखण्ड कार्यालय "/>

आर्यावर्त बैंक का ताला तोड़कर चोरों ने लॉकर तोड़ने का प्रयास किया

महोबा,

विकासखण्ड कार्यालय के पास स्थित आर्यावर्त बैंक शाखा जैतपुर में रविवार की रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने सबसे पहले कक्ष में लगे सीसीटीवी कैमरे क्षतिग्रस्त कर दिए। हालांकि चोर लॉकर का ताला नहीं तोड़ सके, जिससे नगदी सुरक्षित बच गई। बाद में बदमाश एक लैपटॉप व सीसीटीवी कैमरे की मशीन चोरी कर ले गए। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ कुलपहाड़ ने घटनास्थल की जांच की।

आर्यावर्त बैंक शाखा जैतपुर में रात चोर बैंक के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश हुए। बैंक में सीसीटीवी कैमरे लगे होने पर चोरों ने उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं ताला तोड़कर अंदर प्रवेश करने की गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाने की आशंका के चलते चोरों ने मशीन निकल ली। चोरों ने बैंक में रखी नगदी चोरी करने के लिए लॉकर तोड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। तब चोर कक्ष में रखे एक लैपटॉप व सीसीटीवी कैमरे की मशीन चोरी कर ले गए।

सुबह जब बैंक कर्मचारी व मैनेजर बैंक पहुंचे तो ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन व बैंक के उच्चाधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार, सीओ कुलपहाड़ अवध सिंह, थानाध्यक्ष अजनर आनंद कुमार व चौकी प्रभारी बेलाताल दिनेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बारीकी से निरीक्षण करते हुए बैंक में रखे कैश का मिलान कराया।

नगदी पूरी मिलने पर अफसरों ने राहत की सांस ली। अपर एसपी ने घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए। रात के समय बैंक में किसी गार्ड की तैनाती नही है। बैंक प्रबंधक अशोक कुमार नामदेव का कहना है कि बैंक से लैपटाप व सीसीटीवी कैमरे की मशीन गायब हुई है। नगदी सुरक्षित है। कुलपहाड़ के प्रभारी थानाध्यक्ष राजू सिंह का कहना है कि बैंक मैनेजर की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें