< प्रधान के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @राजकुमार याज्ञिक, चित्"/>

प्रधान के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

@राजकुमार याज्ञिक, चित्रकूट

बिना काम कराए धनराशि आहरित करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्यालय में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को सौपे ज्ञापन में कार्यवाही की मांग की है। मानिकपुर ब्लाक क्षेत्र के गढ़चपा गांव के कटहापुरवा, छेरिहाई, कबरा पुरवा आदि मजरों के ग्रामीण मुख्यालय आकर कलेक्ट्रेट में प्रधान के खिलाफ नारेबाजी की।

डीएम को सौपे पत्र में आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम प्रधान ने सचिव से मिलीभगत कर इंटरलाकिंग सड़क की धनराशि आहरित कर ली है। जबकि मार्ग निर्माण नहीं कराया गया। कहा कि शौचालय, आवास योजना में धांधली की जा रही है। पात्र योजनाओं का लाभ पाने को भटक रहे हैं। सुविधा शुल्क लेकर अपात्रों को लाभान्वित कराया जाता है। जिसकी सक्षेम अधिकारी से जांच कराकर दोषी पाये जाने पर कार्यवाहीे की जाए। चेताया कि यदि जल्द मामले पर कार्यवाही न हुई तो लखनऊ जाकर सीएम के समक्ष आंदोलन को बाध्य होंगे।

कहा कि पहरतरा पुरवा में एक हजार की आबादी है। आवागमन को कोई संपर्क मार्ग नहीं बनाया गया। विद्युतीकरण, पीएम आवास योजना को लोग परेशान हैं। मांग किया कि अविलम्ब समस्या का निदान कराया जाए। इस मौके पर मुन्नी देवी, मातादीन, ननका, रामलाल तिवारी, जुग्गन, देवलाल, प्रमोद, रामलाल, अमित, पप्पू सिंह, रणवीर सिंह, आनंद, पित्तू, जगिया, सावित्री, बउरा आदि ग्रामीण मौजूद रहे। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें