< पुत्री की ससुराल गए ससुर को दामाद ने चाकुओं से गोदा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा,

थाना खन्ना के ग्राम अट"/>

पुत्री की ससुराल गए ससुर को दामाद ने चाकुओं से गोदा

महोबा,

थाना खन्ना के ग्राम अटघार में पुत्री को प्रताड़ित करने की सूचना पर ससुराल गए ससुर को दामाद ने चाकू से हमला कर दिया। एक के बाद एक चार बार प्रहार किए जाने से ससुर बुरी तरह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मध्यप्रदेश के जनपद छतरपुर के ग्राम ज्योराहा निवासी प्यारेलाल (52) पुत्र पलटू ने अपनी पुत्री संतोषी की शादी पांच वर्ष पहले थाना खन्ना के ग्राम अटघार निवासी शिवचरन अहिरवार के साथ की थी। शादी के दो साल बाद ससुरालीजन संतोषी को प्रताड़ित करते हुए मारपीट करने लगे। तब पीड़िता ने ससुरालीजनों के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। एक सप्ताह पहले एक बार फिर संतोषी के साथ मारपीट की गई। जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई। एसपी ने जांच कराकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

महिला थाने में दोनों पक्षों को बुलाया गया था। जिसके लिए प्यारेलाल पुत्री की ससुराल पहुंच गया और घर में न रुककर गांव में रहने वाले दूसरे रिश्तेदार के यहां रुक गया। रविवार की सुबह दामाद ने रिश्तेदार के घर के दरवाजे खड़े ससुर प्यारेलाल पर चाकू से हमला कर दिया। हाथ व पेट में चार स्थानों पर चाकू से वार किए जाने पर ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया। रिश्तेदार कमलेश गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। थानाध्यक्ष खन्ना एके सिंह का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें