< क्षत्रिय महासभा में बढ़ी विद्युत दरों का किया विरोध, भेजा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा,

राष्ट्रीय क्षत्रिय मह"/>

क्षत्रिय महासभा में बढ़ी विद्युत दरों का किया विरोध, भेजा ज्ञापन

बांदा,

राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर योगी सरकार द्वारा की गई विद्युत दरों मे वृद्धि का विरोध किया और डीएम के माध्यम से भेजे गए मांग पत्र में बढ़ाई गई विद्युत दरें तत्काल प्रभाव से वापस लेने की मांग की गई। राष्ट्रीय छत्रिय महासभा की प्रदेश अध्यक्ष शोभा चौहान के नेतृत्व में क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा लगातार बिजली की दरों में वृद्धि की जा रही है।

पिछले वर्ष भी विद्युत की दरों में 12% वृद्धि की गई थी और इस वर्ष भी बिजली की दरों में बेतहाशा 12 फ़ीसदी वृद्धि की गई है। ताजा वृद्धि से आम इंसान की कमर टूट जाएगी। ज्ञापन में मांग की गई है कि बिजली की दरें तत्काल वापस ली जाए क्योंकि इससे आम आदमी पर बुरा प्रभाव पड़ेगा ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि बुन्देलखण्ड में किसान बहुत परेशान है पहले तो किसान अन्ना प्रथा से परेशान हैं।

अपनी फसल बचाने के लिए खेत में सोता है। जहां अक्सर दुर्घटना का शिकार होता है या फिर सदमे के कारण उनकी मौत हो जाती है। ऐसे में की बढ़ी हुई बिजली दरें किसानों के लिए आत्मघाती साबित होंगी। प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा पुष्पेंद्र सिंह चुनाले, सरिता सिंह और आशा सिंह इत्यादि पदाधिकारी सम्मिलित रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें