< अन्ना जानवर छोड़ने वालों के खिलाफ दी तहरीर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा,

बुन्देलखण्ड इन दिनों अ"/>

अन्ना जानवर छोड़ने वालों के खिलाफ दी तहरीर

बाँदा,

बुन्देलखण्ड इन दिनों अन्ना जानवरों की समस्या से जूझ रहा है। सड़कों पर हर तरफ जानवरों के झुंड नजर आ रहे हैं। शनिवार को समाधान दिवस पर अन्ना जानवर व उससे परेशान ग्रामीणों ने 65 पशुपालकों के खिलाफ तहरीर दी। अन्ना जानवरों के कारण इस इस समय जहां लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे है।

वहीं फसल नष्ट होने पर किसान आत्महत्या को मजबूर हो रहे है। वैसे तो सरकार ने गौशाला खोलकर अन्ना जानवरों से निजात दिलाने की कोशिश की है। लेकिन अभी भी अधिकांश किसान अपने जानवरों को खुला छोड़ देते है। पिछले हफ्ते अन्ना जानवर छोड़ने वाले तीन-चार लोगों के खिलाफ अतर्रा थाने में मुकदमा भी पंजीकृत हुआ था।

वहीं शनिवार को बांदा के हटेटी पुरवा निवासी अनिल, विजय पाल, छंगू, रामप्रसाद, विनोद, मन्नू लाल, देश राज, अरविंद आदि दर्जनों लोगों ने कोतवाली नगर में समाधान दिवस में प्रार्थना पत्र दे कर बताया कि गावँ के लगभग 65 पशु मालिक अपने जानवर खुले छोड़ देते हैं जिससे फसलों को नुकसान तो होता ही है साथ मे रास्ते जानवरों के बैठे होने से एक्सीडेंट भी होते है। जिससे लोगों की जान को खतरा बना हुआ है। इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी बलजीत सिंह ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें