< बिजली व गैस कनेक्शन धारकों को नहीं मिलेगा केरोसिन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जालौन, 

अब क्षेत्र के साथ सभ"/>

बिजली व गैस कनेक्शन धारकों को नहीं मिलेगा केरोसिन

जालौन, 

अब क्षेत्र के साथ सभी जगह जिन उपभोक्ताओं के गैस और बिजली कनेक्शन हैं, उन्हें मिट्टी का तेल नहीं मिलेगा। साथ ही कोटेदार समय से दुकान खोलकर ई-पोस मशीन से खाद्यान्न का वितरण करें। यह निर्देश पूर्ति अधिकारी अमोल सिंह चौहान ने तहसील परिसर में कोटेदारों को दिए।

कहा गया कि  नगरीय, ग्रामीण क्षेत्रों के अंत्योदय, पात्र गृहस्थी कार्ड धारकों के नाम गैस, बिजली कनेक्शन होने पर मिट्टी का तेल नहीं दिया जाएगा। कोटेदारों से कहा, आधार फीडिग करवाएं, समय से चालान जमा करें। नियमित दुकान खोलें और नियमानुसार राशन का वितरण करें। इसके साथ ही ई-पोस मशीन से ही मिट्टंी के तेल का वितरण करें।

पात्र गृहस्थी कार्ड धारक को एक लीटर, अंत्योदय कार्ड धारक को तीन लीटर केरोसिन दिया जा रहा है। दो बार प्रोक्सी न करें। किसी भी कोटेदार की कोई शिकायत न मिले नहीं तो कोटा निरस्तीकरण की कार्रवाई भी की जा सकती है। इस दौरान गोविद सिंह, अंकुल कुमार, कल्लू खान, मानसिंह, चतुर सिंह यादव, नीलू गुप्ता, राघवेंद्र सिंह, बलराम सिंह, मानसिंह सहित कई कोटेदार मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें