< आबकारी विभाग व पुलिस की टीम ने छापा मारकर नकली शराब Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा, 

थाना क्षेत्र के नटर्र"/>

आबकारी विभाग व पुलिस की टीम ने छापा मारकर नकली शराब

महोबा, 

थाना क्षेत्र के नटर्रा गांव में आबकारी विभाग व पुलिस की टीम ने छापा मारकर नकली शराब में मां-बेटी को गिरफ्तार किया। टीम ने मौके से 49 पेटी शराब के साथ उपकरण बरामद किए हैं। मुख्य आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

 डीएम अवधेश कुमार तिवारी के निर्देश पर आबकारी टीम अभियान चला रही है। नटर्रा में नकली शराब बनाने की सूचना पर आबकारी निरीक्षक रामकृष्ण चतुर्वेदी, आबकारी निरीक्षक कुसुमाधर व थाना पनवाड़ी के एसआई अशोक सेंगर के नेतृत्व में टीम ने खेत सिंह राजपूत के मकान में दबिश दी। 

अंधेरे का फायदा उठाकर खेत सिंह भाग गया। पुलिस ने मकान से शराब बनाने के उपकरण, 49 पेटी शराब, एक पैकिंग मशीन, 11,424 ढक्कन, 680 खाली शीशी, 1216 नकली लेबल सहित अन्य सामग्री बरामद की। टीम ने मौके से खेत सिंह की पत्नी उर्मिला देवी व बेटी रागिनी को गिरफ्तार किया। उनपर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गई है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें