< अल कायदा संगठन के फोन कॉल से अधिकारी हुआ परेशान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @अनिल आवारा,

अल कायदा संगठन के फोन कॉल से अधिकारी हुआ परेशान

@अनिल आवारा, बांदा

जनपद के तिंदवारी थाना अंतर्गत जौहरपुर पावर हाउस में कार्य नोडल अधिकारी को कथित रूप से अलकायदा संगठन का फोन कॉल आया। जिससे भयभीत होकर उसने पुलिस थाने में जानकारी दी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला तिंदवारी थाना कस्बे का है। यहां पर यदुवंश बहादुर यादव जो वर्तमान में नोडल अधिकारी के पद  पृर जौहरपुर पावर हाउस मे कार्यरत हैं।

उसने बताया कि मेरे फोन पर शुक्रवार को सुबह 8:30 पर एक फोन काल आई जो विदेशी नंबर था। मैंने कॉल रिसीव किया तो वहां से आवाज आई, खुशामदीद अलकायदा में तुम्हारा इस्तकेवाल करते हैं। जब मैंने यह सुना तो डर के मारे मैंने फोन काट दिया, फिर कुछ समय बाद अलग-अलग नंबरों से तीन चार बार मेरे पास फोन आया। जिससे मैं डर गया और मैंने फोन रिसीव नहीं किया।

इसके बाद मैंने तत्काल घटना की जानकारी तिंदवारी थाने में लिखित रूप से दी और बताया कि न तो मैं आतंकवादी संगठन से जुड़ा हूं और न मेरा किसी से संबंध है। फिर भी न जाने कौन व्यक्ति मुझे अलकायदा संगठन के नाम से फोन कर रहा है। इस मामले की जांच की जाए और मुझे आने वाले किसी खतरे से बचाया जाए। इस संबंध में जब पुलिस से जानकारी मांगी गई तो अपर एसपी एलबीके लाल पाल ने बताया कि उक्त युवक यदुवंश बहादुर ने थाने में शिकायत की है, इसको गंभीरता से लेते हुए हमने जांच शुरू कर दी है। यह काम किसी शरारती तत्व का हो सकता है ।लेकिन जो नंबर दिए गए हैं वह विदेशी हैं। मामले की जांच से  असलियत का पता चलेगा। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें