< बिना दस्तावेज के लोड हो रहा गेहूं से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नोहटा पुलिस को मिली सूचना पर सगरा गांव में बिना दस्तावेज के गेहू"/>

बिना दस्तावेज के लोड हो रहा गेहूं से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा

नोहटा पुलिस को मिली सूचना पर सगरा गांव में बिना दस्तावेज के गेहूं के ट्रक की लोडिंग होने पर नोहटा पुलिस के द्वारा ट्रक को जब्त करके मंडी अधिकारियों को अग्रिम कार्रवाई के लिए सुपुर्द कि या है। जिसके चलते अवैध गेहूं से लोड ट्रक एमएच 24 एयू 5523 में गेहूं के दस्तावेज न मिलने पर मंडी शुल्क के रूप में 25 हजार 482 रूपए का जुर्माना मंडी निरीक्षक के द्वारा लगाकर ट्रक को छोड़ दिया।

सगरा-बनवार अंचल में गांव-गांव में अवैध ट्रकों से गेहूं, धान की अवैध लोडिंग आए दिन होती रहती है, लेकि न मंडी अधिकारियों को इस बात की भनक तक नहीं लगती। जिससे यह अवैध कारोबार बेरोक, टोक चल रहा है। नोहटा थाना प्रभारी सुधीर कु मार बेगी ने बताया कि ट्रक में गेहूं अवैध तरीके से लोड होने की जानकारी प्राप्त हुई थी।

जिसके चलते स्टॉप को भेजकर ट्रक को पकड़कर नोहटा थाना लेकर कार्रवाई के लिए मंडी अधिकारियों के सुपुर्द कि या गया। वहीं मंडी सहायक निरीक्षक संतोष पटेल ने बताया कि नोहटा पुलिस द्वारा पकड़े गए गेहूं से लोड ट्रक में पेड दस्तावेज न होने पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर मंडी शुल्क निराश्रित शुल्क समझौता शुल्क के रूप मे 25 हजार 482 रुपए की वसूली की गई है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें