< स्मैक सहित चौथी बार पकड़ी गई महिला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @अनिल आवारा,

स्मैक सहित चौथी बार पकड़ी गई महिला

@अनिल आवारा, बांदा

पिछले कई वर्षों से मादक पदार्थ बेचने का काम कर रही एक महिला ने बबेरू पुलिस के नाक में दम कर रखा था। इसी महिला का एक वीडियो खुले आम स्मैक बेचते हुए वायरल हुआ तो पुलिस की नींद हराम हो गई। आखिर शुक्रवार को बबेरू पुलिस को सफलता हाथ लग गई और वायरल वीडियो में दिख रही महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

मामला बांदा जनपद के बबेरू थाना क्षेत्र का है जहां कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला के द्वारा कुछ मादक पदार्थों को बेचा जाना दिखाया जा रहा था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी जांच करने के बाद आज बबेरू पुलिस को वीडियो में दिख रही महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

यह महिला बबेरू कस्बे के भूषण थोक में कई वर्षों से रह रही थी और दुकान की आड़ में यह महिला स्मैक जैसे घातक मादक पदार्थों का काला कारोबार करती थी। जिसका किसी के द्वारा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया था। बबेरू पुलिस की सजगता और तत्परता के चलते आज पुलिस टीम के द्वारा आरोपी महिला शांति पत्नी राजाराम को महिला पुलिस की सहायता से गिरफ्तार कर लिया गया है और गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष बबेरू ने बताया कि पकड़ी गई महिला स्मैक के साथ चौथी बार पकड़ी गई है। इसके पहले भी यह जेल जा चुकी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें