< लाठियों से पीट-पीटकर युवक को किया मरणासन्न Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

लाठियों से पीट-पीटकर युवक को किया मरणासन्न

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धरगुवां में प्लाट में खूंटा बांधने से रोकने पर दबंगों ने युवक को घर में घुसकर लाठियों से मार-मार कर मरणासन्न कर दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपित वहां से भाग चुके थे। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मामले को लेकर हमलावरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है।

ग्राम धरगुवां निवासी शिवराज के मुताबिक सोमवार को गांव के ही हृदेश कुमार उसके प्लाट में जानवर बांधने के लिए खूंटा गाड़ रहे थे। मना करने पर हृदेश ने गाली गलौच शुरू कर दी। उसी अंदाज में उसने भी जवाब देने की कोशिश की लेकिन बाद में हृदेश के परिवार के अन्य लोग लाठी डंडा लेकर आ गए। उसने जान बचाते हुए घर में घुस गया। 

सुबह छह बजे फिर से उन लोगों ने उसके घर में हमला कर दिया। जैसे ही उसने दरवाजा खोला चार लोगों ने उस पर हमला बोल दिया और पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया और बाद में दहशत फैलाते हुए वहां से भाग गए। 100 नंबर पर फोन किए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हमलावर इधर उधर हो चुके थे। शिवराज ने हृदेश व उसके साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए नामजद तहरीर दे दी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें