< 161 शिकायतों में मात्र एक का निस्तारण हुआ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हमीरपुर, 

तहसील सभागार में ज"/>

161 शिकायतों में मात्र एक का निस्तारण हुआ

हमीरपुर, 

तहसील सभागार में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित हुआ। भाजपा पदाधिकारी ने मंडी में अनियमितताओं की शिकायत की। इस पर डीएम ने मंडी सचिव को जमकर फटकार लगाई। 161 शिकायती पत्रों में मात्र एक का मौके पर निस्तारण हो सका।

 भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष व प्रधानमंत्री जनकल्याण योजना प्रचार समिति के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता बंटी ने डीएम को बताया कि मंडी सचिव वीरेंद्र कुमार व बाबू पूरनलाल गुप्ता चोरी से अनाज की निकासी करा राजस्व को चूना लगा रहे हैं। आवक से कम निकासी हो रही है। पौधरोपण, सफाई आदि में गोलमाल कर रहे हैं। आरोप लगाया कि सब्जी मंडी विवाद बढ़ाने में मंडी सचिव की महत्वपूर्ण भूमिका है। आवास में जुआ खिलाने सहित अनेक गंभीर आरोप लगाए।

जिस पर डीएम ने सचिव को जमकर फटकार लगाई। मंडी समिति के अधिकारियों से जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए। युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने पालिका ईओ पर नगर के पार्क में आवास बनाने का आरोप लगाया है। साथ ही नगर में व्याप्त विभिन्न समस्याओं के लिए ईओ को जिम्मेदार ठहराया। हमीरपुर मार्ग पर धन आवंटन के बावजूद लाइट की लाइन सिफ्टिंग न होने पर डीएम ने नाराजगी जताई। एसपी हेमराज मीणा, सीडीओ रामकुमार, सीएमओ डा. संतराज, एसडीएम सुरेश कुमार, सीओ सुरेश कुमार आदि अधिकारी मौजूद रहे।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें