< शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को पति ने मारी गोली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांदा, प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को तमंचे से प्रेमिका के पति"/>

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को पति ने मारी गोली

बांदा, प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को तमंचे से प्रेमिका के पति सहित परिजनों ने गोली मारकर गंभीार रूप से घायल कर दिया। लहूलुहान हालत में थाना पुलिस ने पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर मेडिकल काॅलेज बांदा भेजा गया, वहां से हालत नाजुक होने पर कानपुर रिफर किया गया। घटना से मोहल्ले में दहशत का माहौल है। 

घटना गुरुवार को अतर्रा कस्बे में दिनदहाड़े सुबह हुई। अतर्रा नगर के बदौसा रोड थाने से कुछ दूरी पर नंदकिशोर श्रीवास का परिवार किराए से रहता है। जबकि नंदकिशोर श्रीवास की पत्नी विद्या से पिछले 15 सालों से उसका मनमुटाव चल रहा है। नंदकिशोर बाँदा शहर में रहता है, दो पुत्र व एक पुत्री के साथ विद्या श्रीवास अकेले रहती है। विद्या की लड़की की शादी 6 माह पूर्व फतेहपुर जनपद के गांव भगराज रमैया निवासी निशू पुत्र राजकुमार के साथ हुई थी। विद्या की लड़की पूर्व से ही संजय श्रीवास (24) निवासी पथरौड़ी शिवरामपुर चित्रकूट का प्रेम प्रसंग चल रहा था। संजय का आना-जाना लगातार विद्या के यहाँ जारी रहा, जिसकी भनक नंदकिशोर श्रीवास के दामाद निशू को भी हो गई थी।

कुछ दिनों पूर्व लड़की मायके आई हुई  थी। जिससे मिलने प्रेमी संजय श्रीवास बुधवार की रात अतर्रा पहुंचा। इस बीच प्रेमिका से मिलने की जानकारी उसके पति निशू को हो गई। जिसने पहले से ही सुनियोजित ढंग 315 बोर के तमंचे से हत्या करने की नियत से गोली मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर कर तड़पने लगा। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस को मौके से 315 बोर का तमंचा 3 जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया। वही एक पत्र भी बरामद होने की बात पुलिस कह रही है। पत्र संजय श्रीवास द्वारा लिखित सुसाइड नोट बताया जा रहा है। इसी तरह विद्या व दामाद एवं प्रेमिका ने युवक के सुसाइड करने की बात कही है। इंस्पेक्टर रामेंद्र तिवारी से जब इस बारे में जानकारी की गई तो उन्होनें बताया कि पत्र की जांच की जा रही है अभी तक कोई तहरीर किसी के द्वारा नहीं प्राप्त हुई है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें