< बेखौफ चोरों ने फिर दी चुनौती, दो घरों से नकदी पार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना पुलिस के सुरक्षा के दावों पर सवालिया निशान लगाते हुए चोरों "/>

बेखौफ चोरों ने फिर दी चुनौती, दो घरों से नकदी पार

थाना पुलिस के सुरक्षा के दावों पर सवालिया निशान लगाते हुए चोरों ने फिर अपनी धमक दिखा दी। थाना क्षेत्र के कस्बे और मगरायां गांव में दो घरों से चोरों ने नकदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। थाना क्षेत्र मे रात कस्बा निवासी उमेश चन्द्र गुप्ता परिवार के साथ कमरे में सो रहे ते। दीवार के मोखले में हाथ डाल किसी शातिर ने अंदर से बंद कुंडी खोल ली और दुकान में रखी गोलक पर हाथ साफ कर दिया। उमेश का कहना है कि चोर पन्द्रह हजार की नकदी लेकर चलते बने।

सुबह जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई। वहीं ग्राम मरगायां निवासी पंचम पुत्र रगवा कदौरा अस्पताल में उपचार कराने आया था। तभी मौका पाकर चोर घर में घुस गए। बक्से का ताला तोड़ 21 हजार रुपये पार कर दिए। लौटने पर घटना की जानकारी होने पर उसने पुलिस को सूचना दी। नगर इंचार्ज विनोद कुमार ने उमेश के यहां और मरगायां इंचार्ज भगत सिंह ने पंचम के घर में जांच की। हालांकि पुलिस का दावा है कि एक चोर को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने बताया कि चोर को पकड़ लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें