< सन्नी राजा हत्याकाण्ड का चौथा आरोपी गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @नसीम मोहम्मद,"/>

सन्नी राजा हत्याकाण्ड का चौथा आरोपी गिरफ्तार

@नसीम मोहम्मद, ललितपुर  

एसपी ने पत्रकारवार्ता कर किया खुलासा

विगत तेरह-चौदह अगस्त की रात स्थानीय कसाई मण्डी में मोहल्ला चौबयाना निवासी योगेन्द्र सिंह परमार उर्फ सन्नी राजा की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई के तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी। हत्याकाण्ड से के मुख्य आरोपी मोहसिन को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

इसके बाद हत्या में शामिल पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर पुलिस ने दूसरी सफलता हांसिल की थी। अब पुलिस ने हत्याकाण्ड के चौथे आरोपी को भी पकड़्ने में सफलता हांसिल की है। मामले की जानकारी पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों को देते हुये पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर बेग ने बताया कि विगत दिनों हुयी सन्नी राजा हत्याकाण्ड के चौथे आरोपी आमिर पुत्र सलीम कुरैशी को क्षेत्राधिकारी सदर राजा सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने ग्राम मसौरा बैरीयर के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस आरोपी पर बीस हजार का इनाम घोषित किया गया था।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें