< लूट का आरोपित 315 बोर कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दतिया, 

थरेट थाना पुलिस ने म"/>

लूट का आरोपित 315 बोर कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

दतिया, 

थरेट थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रात 11 बजे पिपरौआ तिराहा के पास से एक 26 वर्षीय युवक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक पिपरौआ तिराहा के पास कोई बारदात करने की नियत से अवैध हथियार के साथ घूम रहा था। पकड़ा गया आरोपित पिछले एक साल से लूट की घटना में फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 315 बोर कट्टा व 2 जिंदा कारतूस जप्त आरोपित के खिलाफ आम्स एक्ट का मामला दर्जकर आरोपित को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थरेट थाना प्रभारी गिरीश शर्मा रात क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली की एक युवक ग्राम पिपरौआ तिराहा के पास अवैध हथियार के साथ कोई बारदात करने की नियत से घूम रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करके जब आरोपित युवक को पकड़ने का प्रयास किया। तो आरोपित युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा।

लेकिन पुलिस की शख्त घेराबंदी के चलते आरोपित भागने में सफल नहीं हो सका और पकड़ा गया। पुलिस की पुछताछ में आरोपित की पहचान मनीष जोशी पुत्र प्रीतम जोशी निवासी पचैरा के रूप में हुई। साथ ही आरोपित ने बताया कि उसने एक साल पहले अपने साथियों के साथ मिलकर इंदरगढ़ में तेल व्यापारी कैलाश गुप्ता के घर 1 लाख 30 रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। तभी से वह फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा व 2 जिंदा कारतूस जप्त कर आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्जकर आरोपित को न्यायालय पेशकर जेल भेज दिया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें