< तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की हुई मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर, बंडा थाना अंतर्गत ग्राम भडराना गांव मे"/>

तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की हुई मौत

सागर, बंडा थाना अंतर्गत ग्राम भडराना गांव में बने एक तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर ने बताया कि भडराना निवासी पूरन अहिरवार की पुत्री शिवानी उम्र 17 वर्ष और सोनाली उम्र 14 वर्ष कपड़े धोने एवं नहाने के लिए तालाब पर गईं थीं। 

अचानक छोटी बहिन को डूबते देख बड़ी बहिन उसे बचाने के लिए तालाब में कूद गई, लेकिन दोनों ही डूबन गईं। घटना की जानकारी परिजनों को लगते ही मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दोनों बहनों को तालाब से बाहर निकालकर प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए, जहां पर डाॅक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक बहनों के चचेरे भाई पुष्पेंद्र अहिरवार ने बताया कि दाेनाें बहनें प्रतिदिन तालाब में नहाने के लिए जाती थीं।

छोटी बहन सोनाली का तालाब में पैर फिसलने के कारण तालाब में गिर गई, जिसे बचाने के लिए बड़ी बहन शिवानी भी तालाब में कूद गई। ग्रामीणों की मदद से दोनों बहनों को बंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाए। उपचार के दौरान डाॅक्टर आरएस भोजक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर डायल 100 एवं थाना प्रभारी कमल सिंह ठाकुर अपने बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौपा एवं मर्ग कायम कर विवेचना में लिया। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें