< भीड़ के दबाव के चलते बुकिंग विंडो टूटी, अफरा-तफरी मची Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महोबा, आदर्श रेलवे स्टेशन कुलपहाड़ में सुबह 11"/>

भीड़ के दबाव के चलते बुकिंग विंडो टूटी, अफरा-तफरी मची

महोबा, आदर्श रेलवे स्टेशन कुलपहाड़ में सुबह 11 बजे टिकट के लिए बुकिंग विंडो में भारी भीड़ जमा थी। तभी थोड़ी देर बाद झांसी-आगरा-अजमेर के लिए उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। जिससे पहले टिकट पाने के लिए लोग बुकिंग विंडो पर जोर लगाने लगे। जिससे विंडो की कांच और जाली टूटकर नीचे गिर गई। इससे टिकट बाबू बाल-बाल बच गया। मौके की नजाकत को भांपते हुए खिड़की पर लगे यात्री भाग खड़े हुए और इंटरसिटी एक्सप्रेस में बैठ गए। जब तक जीआरपी यात्रियों की तलाश करती गाड़ी निकल चुकी थी।गौरतलब है कि रक्षाबंधन पर्व में महोबा जनपद में कजली मेला देखने के लिए घर-घर में मेहमान आते हैं।

अब त्यौहार के बाद रिश्तेदार मऊरानीपुर, झांसी, आगरा जाने के लिए कुलपहाड़ रेलवे स्टेशन में पहुंच गए। जिससे बुकिंग विंडो में भारी भीड़ जमा हो गई। उसी समय अचानक उदयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस आ गई। जिससे भीड़ का दबाव बुकिंग विंडो पर टिकट लेने के चक्कर में अधिक पड़ने से विंडो की कांच और जाली टूटकर टिकट क्लर्क के पास गिरी। जिससे वह बाल-बाल बच गया।

इससे गुस्साएं रेलवे कर्मचारियों को तत्काल जीआरपी पुलिस को सूचना दी और कर्मचारी भी बाहर की तरफ दौड़ पड़े। इसी बीच एक्सप्रेस गाड़ी का सिग्नल हो जाने के कारण यात्री दौड़कर गाड़ी में बैठ गए। कर्मचारी और जीआरपी पुलिस इधर-उधर लोगों की तलाश करती रही लेकिन यात्री ट्रेन से रफूचक्कर हो गए। इसकी सूचना रेलवे के उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें