< बंदियों को पेशी पर ले जाने वाले वाहनों की स्थिति देखी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News @जालौन 

पुलिस अधीक्षक, अपर प"/>

बंदियों को पेशी पर ले जाने वाले वाहनों की स्थिति देखी

@जालौन 

पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी ने जेल पहुंचकर बंदियों को पेशी पर लाने वाले वाहनों का निरीक्षण किया। इसके बाद कचहरी की उस हवालात का भी मुआयना किया जहां कोर्ट में पेशी से पहले बंदियों को रखा जाता है। दरअसल, हाल के दिनों में कई ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिससे पुलिस को शर्मिदा होने पड़ा है। इन्हीं विसंगतियों को दूर करने के लिए पुलिस टीम ने नई रणनीति तैयार की है।

 पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह एवं सीओ सिटी संतोष कुमार फोर्स के साथ जिला कारागार औचक निरीक्षण करने पहुंचे। यहां बख्तरबंद वाहनों में बंदियों को ले जाने में किसी तरह की बेपरवाही तो नहीं हो रही है। यह देखने के बाद अभिरक्षा में ले जाने वाले पुलिस कर्मियों को भी निर्देश दिया। बाद में कचहरी पहुंचकर हवालात का निरीक्षण किया। यहां पर पेशी से पहले बंदियों को रखा जाता है।

कचहरी की हवालात में सुरक्षा में चूक के चलते दो बंदी खुदकशी करने में तक कामयाब हो चुके हैं, जबकि दो बार शातिर अपराधी पुलिस को चकमा देकर भाग चुके हैं, हालांकि उन घटनाओं के बाद सुरक्षा व्यवस्था में इजाफा किया गया है। फिर भी कोई चूक न हो इसके लिए पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों को मुस्तैदी बरतने का निर्देश दिया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें