< राखी बंधवाने जा रहे युवक की मौत, छोटा भाई घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बहन के घर राखी बंधवाने जा रहे बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। "/>

राखी बंधवाने जा रहे युवक की मौत, छोटा भाई घायल

बहन के घर राखी बंधवाने जा रहे बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। इसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शाम 5 बजे की है। कि सी अज्ञात बाइक सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पीएम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार मोहन खटीक 25 निवासी पचोखरा अपने छोटे भाई आकाश पुत्र धर्मेन्द्र के साथ अपनी बहन के यहां चांदपुर डबरा बाइक से जा रहा था। अभी यह खडरुआ गांव के पास पहुंचा ही था कि पीछे से कि सी अज्ञात बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे मोहन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका छोटा भाई आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव का पीएम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

खुशियां मातम में बदली : एक्सीडेंट की खबर उसकी बहन के यहां पता चली तो वह भी अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई। वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। बहन उसका इंतजार राखी बंधवाने के लिए कर रही थी लेकि न जब उसने यह सुना की। उसके भाई की एक्सीडेंट में मौत हो गई है तो उसके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। उधर इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें