< धसान नदी में फंसे तीन लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीकमगढ़ धसान नदी में 2 दिन से टापू पर फसे तीन लोगों को रेस्क्यू कर"/>

धसान नदी में फंसे तीन लोगों को रेस्क्यू कर निकाला गया

टीकमगढ़ धसान नदी में 2 दिन से टापू पर फसे तीन लोगों को रेस्क्यू कर बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने बोट के सहारे से निकाला यह लोग थाना कुड़ीला के रहने वाले थे मछली मारने के लिए नदी में गए थे इसी दौरान पुलिस एडिशनल एसपी मुन्नालाल चौरसिया द्वारा बताया गया की कुड़ीला के रहने वाले तीन लोग राममिलन राम लोधी रफीक धसान नदी के टापू पर मछली मारने के लिए 2 दिन पहले गए थे।

लेकिन अचानक दोनों तरफ से पानी आ जाने के कारण वह फस गई थे जैसे ही प्रशासन को सूचना लगी प्रशासन रेस्क्यू करने का प्रयास किया लेकिन कल पानी अधिक होने के कारण स्थानीय स्तर पर रेस्क्यू नहीं हो सका। उसके बाद टीकमगढ़ एसपी अनुराग सुजानिया ने राज्य सरकार अवगत कराया।

इसके बाद ग्वालियर से एयर फोर्स का हेलीकॉप्टर मंगाया गया लेकिन टीकमगढ़ पुलिस ने हेलीकॉप्टर आने के पहले ही तीनों लोगों को नदी से निकाल ने का प्रयास जारी रखा एनडी आरएफ की टीम ने नाव के सहारे तीनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया और रेस्क्य के लिए आया हेलीकॉप्टर को वापस भिजवा दिया। पिछले 2 दिन से लगातार हो रही बारिश कारण जिले की बेतवा और धसान नदी उफान पर है। इसी दौरान टीकमगढ़ एसपी अनुराग सूजानिया ने लोगों से अपील की है। नदी के किनारे एवं मछली मारने वाले लोग ना जाए और सुरक्षित रहें।।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें