< आज की जनसुनवाई में 57 आवेदनों पर हुई सुनवाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कलेक्टर तरुण राठी द्वारा दिये गये निर्देश पर सीईओ जिला पंचायत ड"/>

आज की जनसुनवाई में 57 आवेदनों पर हुई सुनवाई

कलेक्टर तरुण राठी द्वारा दिये गये निर्देश पर सीईओ जिला पंचायत डॉ. गिरीश मिश्रा और अपर कलेक्टर आनंद कोपरिहा ने आमजनों की बुनियादी समस्याओं को सुनकर उपस्थित अधिकारियों को समस्याएं निराकरण करने के निर्देश दिये।

आज की जनसुनवाई में 57 आवेदनों पर सुनवाई की गई। इस मौके पर तहसीलदार डॉ. बबीता राठौर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण मौजूद थे। तहसील तेन्दूखेड़ा साकिन ग्राम बर्दघटी ने कुटीर की मजदूरी की राशि नहीं मिलने, तहसील जबेरा के ग्राम घटेरा निवासी संतराबाई यादव ने आधार कार्ड नहीं होने से पेंशन नहीं मिलने के संबंध में तथा ग्राम पंचायत भदौली की पार्वती पटैल ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नियुक्ति जांच के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किए गए।

इन आवेदनों को सीईओ मिश्रा ने समय-सीमा में बैठक में रखने निर्देशित किया। इसी प्रकार तहसील पटेरा के ग्राम पटैरिया निवासी गुलाबबाई झारिया ने प्रधानमंत्री आवास मिशन अंतर्गत कुटीर दिलाने, तहसील बटियागढ़ साकिन ग्राम महुआखेड़ा निवासी महेश लोधी ने अपने बेटे की एक्सीडेट दुर्घटना में मृत्यु होने पर सहायता राशि के लिये आवेदन प्रस्तुत किया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें