< पुलिस ने भूमि विवाद में हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भूमि विवाद में हुए संघर्ष के दौरान कुल्हाड़ी के वार कर किसान की ह"/>

पुलिस ने भूमि विवाद में हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार

भूमि विवाद में हुए संघर्ष के दौरान कुल्हाड़ी के वार कर किसान की हत्या करने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया गया है। खूनी संघर्ष में गंभीर रूप से घायल किसान के बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि दोनों को जेल भेज दिया गया।

थाना क्षेत्र के ग्राम जायघा में गुरुवार को भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया था। दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी चली थी। जिसमें एक पक्ष के पक्ष बादशाह सिंह पुत्र मुंशी सिंह व उसका बेटा शिवसंपत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनको सीएचसी से गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर किया गया था।

अस्पताल पहुंचने के पहले ही बादशाह सिंह ने दम तोड़ दिया था। शिव संपत की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के पुत्र योगेंद्र सिंह भदौरिया ने घटना वाले ही दिन दूसरे पक्ष के चंदन सिंह, सतेंद्र सिंह व पुष्पराज सिंह पुत्रगण हरदेव सिंह तथा चन्द्रभान सिंह पुत्र कल्लू सिंह व नीलेश सिंह पुत्र पुष्पराज सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था।

भागने की फिराक में थे खड़े, दबोचे गए : इंस्पेक्टर रामपुरा बीपी मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपित चंदन सिंह तथा पुष्पराज सिंह पुत्रगण हरदेवसिंह को सोमवार को जगम्मनपुर इलाके में कंजौसा पुल के पास मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद हत्या में प्रयुक्त की गई कुल्हाड़ी को भी बरामद करवाया। टीम में कांस्टेबल सर्वेश कुमार व राहुल कुमार तथा चालक रवि कुमार शामिल रहे। उक्त दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया। अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें