< दंबगों ने पिता-पुत्र को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News खेतों में पड़े बिजली के खंभे निकालने के लिए ट्रैक्टर ले जाने से म"/>

दंबगों ने पिता-पुत्र को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा

खेतों में पड़े बिजली के खंभे निकालने के लिए ट्रैक्टर ले जाने से मना करने से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। किसानों ने जहां ट्रैक्टर का साइलेंसर तोड़ दिया तो वही नाराज ठेकेदार और उसके आधा सैकड़ा साथियों ने किसान और उसके पुत्र की जमकर लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। डायल 100 पुलिस ने बीच बचाव किया, इस दौरान आरोपित घटना को अंजाम दे दिया।

मुस्करा थाना क्षेत्र के गहरौली निवासी हरिपाल राजपूत ने बताया कि नवीन गल्ला मंडी के पास उसका खेत है। जिसमें उड़द और तिल की बोवाई हो चुकी है। इन्हीं खेतों में बिजली विभाग के कुछ खंबे पड़े हुए थे। जिसे रविवार की शाम ठेकेदार के लोगों ने खेत में ट्रैक्टर ले जाकर निकालने का प्रयास किया।

इस दौरान उसके पांच बीघे की फसल ट्रैक्टर और मजदूरों ने रौंद डाली। जिसे देखकर खेत मालिक ने विरोध किया तो इसी में दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और आक्रोश में हरिपाल ने आक्रोशित होकर लाठी से ट्रैक्टर का साइलेंसर तोड़ दिया। जिस पर ठेकेदार ने अपने आधा सैकड़ा साथियों को फोन करके बुला लिया और सभी लोगों ने हरिपाल और उसके पुत्र मनीष कुमार की जमकर लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी। पुलिस दोनों घायल पिता-पुत्र को अपने साथ थाना मुस्करा ले आई। जहां से सीएचसी मुस्करा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर पिता को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें