< बाइक से उतरे दो युवकों को डंपर ने रौंदा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रतनगढ़ माता मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे बाइक सवार दो युवकों क"/>

बाइक से उतरे दो युवकों को डंपर ने रौंदा

रतनगढ़ माता मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को दतिया-सेंवढ़ा रोड पर सेंथरी के पास डंपर ने रौंद दिया जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक रास्ते में सेंथरी के पास लघुशंका करने के लिए रुके तभी सेंवढ़ा की ओर से आ रहे डंपर ने सामने आ रहे वाहन को ओवरटेक किया जिससे बाइक सवार युवक उसकी चपेट में आ गए। सूचना मिलने पर थरेट पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पीएम के लिये इंदरगढ़ के अस्पताल भेजा।

डबरा निवासी शिवम (18) पुत्र राजेंद्र विश्वकर्मा तथा सचिन (19) पुत्र मायाराम यादव सोमवार को रतनगढ़ माता मंदिर पर दर्शन करने के लिये गए थे। दर्शन करने बाद वह लोग वापस सेंवढ़ा लौट रहे थे। जब वह लोग दतिया-सेंवढ़ा रोड पर ग्राम सेंथरी के पास पहुंचे तो शिवम को लघुशंका लगी। इस पर वह बाइक सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका करने लगा। जब वह लघुशंका कर बाइक पर बैठ रहा था तभी सेंवढ़ा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने सामने आ रहे वाहन को ओवरटेक किया।

इस दौरान शिवम डंपर की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी सचिन यादव घायल हो गया। घटना के बाद डंपर चालक मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक के शिवम के शव तथा घायल सचिन को इंदरगढ़ अस्पताल भेजा। पीएम के बाद शिवम के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें