< अवैध शराब ले जा रहे दो आरोपित गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के निर्देशन में धरकपड़ अभियान चला"/>

अवैध शराब ले जा रहे दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के निर्देशन में धरकपड़ अभियान चलाया जा रहा है। धरपकङ अभियान के तहत पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक आटो टैक्सी मे अवैध कच्ची शराब ले जा रहे दो आरोपित सहित वाहन चालक को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है ।

थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि जिला झांसी के मऊरानीपुर उत्तर प्रदेश की ओर से एक आटो टैक्सी मे अवैध कच्ची शराब लेकर तीन व्यक्ति जा रहे है। इस सूचना को उन्होंने गम्भीर से लेते हुए तत्काल इस मामले की जानकारी चौकी प्रभारी कनेरा रश्मी जैन को दी जिनके द्वारा चौकी पर वाहनो की चैकिंग की गई और एक टीम का गठन किया गया।

जिसके बाद जैसे ही मऊरानीपुर की ओर एक आटो टैक्सी आई तो चालक ने नहीं रोकी और टीला नरेनी की ओर मोङ दी। पुलिस ने पीछा कर वाहन को पकड़ने मे सफलता हासिल की। पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया है। आरोपित से 102 लीटर कच्ची महुआ की शराब जब्त की है। आरोपित गोलू उर्फ महेंद्र पुत्र चिंतामन रैकवार, फिरोज खान रविंद्र उर्फ गूंगा कबूतरा झांसी उत्तर प्रदेश को वाहन सहित गिरफ्तार किया गया है ।

अन्य खबर

चर्चित खबरें