< अनुच्छेद 370 हटने से विपक्षियों के सीने पर लोट रहे सांप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भाजपा के प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई ने यहां कहा कि प्रधानम"/>

अनुच्छेद 370 हटने से विपक्षियों के सीने पर लोट रहे सांप

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई ने यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर देशहित में कार्य किया है। इससे जहां जनता खुश है तो कुछ विपक्षी दलों के सीने पर सांप लोट रहे हैं। गांधी बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश महामंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने निर्भीकता के साथ इस काले कानून को समाप्त किया है।

यह देश और लोकतंत्र के लिए बेहद जरूरी था। भाजपा का शुरू से ही संकल्प रहा है कि इस तरह के काले कानूनों को समाप्त किया जाए। आज दुनिया में भारत एक ताकत के रूप में उभरा है। अब उन दलों के मुंह बंद हो गए हैं जो अनुच्छेद 370 को लेकर तरह-तरह की बातें किया करते थे।

उन्होंने कहा कि अब कश्मीर विकास की मुख्य धारा से जुड़ सकेगा। वहां विकास होगा तो लोग तरक्की कर सकेंगे। केंद्र सरकार ने कश्मीर में मेडिकल व इंजीनियरिग कॉलेज सहित सभी सुविधाएं देने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए भी प्रयास कर रही है। इस मौके पर सांसद भानु प्रताप वर्मा, विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन, विधायक मूलचंद निरंजन, भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें