< टायर फटने से पलटा मालवाहक, दो की मौत, 23 घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सुरखी के करैया गांव के पास फाेरलेन पर दाेपहर की सवारी लेकर जा र"/>

टायर फटने से पलटा मालवाहक, दो की मौत, 23 घायल

सुरखी के करैया गांव के पास फाेरलेन पर दाेपहर की सवारी लेकर जा रहे एक मालवाहक का टायर फट गया। जिससे वह पलट गया। उसमें सवार 25 लाेगाें में से पति-पत्नी की माैके पर ही माैत हाे गई। अन्य लाेग घायल हाे गए, इनमें 15 गंभीर रूप से घायलाें काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सेमाढाना के लाेग नर्मदा में शिवलिंग विसर्जित करने के लिए बरमान जा रहे थे। अनफिट वाहन में क्षमता से अधिक सवारी बैठाने से टायर फट गया। एसडीएम संताेष चंदेल व सुरखी पुलिस ने माैके पर पहुंचकर घायलाें काे अस्पताल भिजवाया। प्रशासन की तरफ से मृतकाें काे 5-5 हजार और घायलाें काे 2-2 हजार रुपए तात्कालिक सहायता दी गई।

पुलिस के अनुसार सेमाढाना के पटेल परिवार ने सावन महीने में शिवलिंग निर्माण अनुष्ठान का आयाेजन कराया था। शिवलिंग विसर्जन का कार्यक्रम था। रुद्री लेकर गांव व परिवार के लाेग लगभग 25 लाेग पिकअप वाहन नंबर एमपी 15 जी 3230 में सवार हाेकर बरमान के लिए रवाना हुए थे। जैसे ही वाहन करैया गांव के पास पहुंचा उसका कंडेक्टर साइड का टायर फट गया।

वाहन तेज रफ्तार में था। एक पलटनी के बाद उल्टी दिशा में खड़ा हाे गया। उसमें सवार लाेग और उनका सामान सड़क पर बिखर गया। चीख-पुकार मच गई। 108 एंबुलेंस और पुलिस काे सूचना दी गई। सुरखी थाने के आरक्षक प्रदीप शर्मा ने घायलाें काे अस्पताल पहुंचाने में मदद की। महुआखेड़ा पैगवार निवासी ब्रजलाल पटेल और उनकी पत्नी अशाेकरानी की माैके पर ही माैत हाे गई। अन्य लाेग घायल हाे गए। 
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें