< घर से लाखों के जेवर व नकदी चुरा ले गए चोर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना क्षेत्र के ग्राम सोमई में रात चोरों ने किसान के घर में घुसक"/>

घर से लाखों के जेवर व नकदी चुरा ले गए चोर

थाना क्षेत्र के ग्राम सोमई में रात चोरों ने किसान के घर में घुसकर करीब तीन लाख रुपये कीमत के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिए। सुबह चोरी का पता चला तो गांव में हड़कंप मच गया। गृह स्वामी ने मामले की तहरीर थाने में दी है। ग्राम सोमई में रात चोरों ने नफीस मोहम्मद के घर पर धावा बोल दिया।

भीतर वाले कमरे में पहुंचकर चोरों ने उसमें रखे बक्सा का ताला तोड़कर 25 हजार रुपये की नकदी, 500 ग्राम चांदी के आभूषण व सोने की झुमकी, हाय तथा चांद आदि करीब तीन लाख रुपये कीमत के जेवर पर हाथ साफ कर दिए। सुबह जैसे ही घर के लोग जागे और सामान बिखरा पड़ा देखा तो उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत थाना पुलिस को चोरी के बारे में जानकारी दी। उप निरीक्षक गणेश मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तथा आसपास पूछताछ की।

घटनास्थल पर मिला ड्राइविग लाइसेंस, पुलिस लगा रही सुराग छानबीन के दौरान पुलिस को कमरे में पड़ा एक ड्राइविग लाइसेंस मिला है। लाइसेंस में दूसरे प्रदेश का पता लिखा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठी का कहना है कि जल्द ही चोरी का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। चोरी की वारदात के बाद ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष है। उनका कहना है कि रात्रि गश्ती नहीं होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें